राज्य

प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल संगठनात्मक जिला रुड़की के अंतर्गत कस्बा कलियर व लाल कुर्ती केंट मार्केट का व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने भ्रमण किया

Publish Date: 27-06-2020 Total Views :89

प्रांतीय

पिरान कलियर/मनव्वर क़ुरैशी।आज भ्रमण में व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने व्यापारियों से उनके क्षेत्र की समस्याओं व व्यापार से संबंधित समस्याओं पर चर्चा की।
जिला अध्यक्ष सौरभ भूषण शर्मा जी ने कहा कि करोना महामारी से व्यापारियों का व्यापार बिल्कुल चौपट हो गया है व्यापारी की आर्थिक स्थिति बद से बदतर हो गई है व्यापारी की ऐसी स्थिति को देखते हुए केंद्र सरकार को व्यापारियों के हित की योजनाएं बनानी चाहिए और ऐसी योजनाएं जो धरातल पर दिखाई दे अभी जो योजनाएं बनाई जा रही हैं वह धरातल से बहुत दूर है उसका लाभ सीधे व्यापारी को नहीं मिल रहा है प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल रुड़की जिले के सभी कस्बों में व्यापार मंडल की इकाइयां गठित करेगा।
जनाब इसरार शरीफ जी ने कहा कि कलियर शहर के व्यापारियों की भी एक इकाई व्यापार मंडल से संबंध होना चाहती है यह व्यापार मंडल का जिलाध्यक्ष सौरभ भूषण शर्मा जी का आभार प्रकट करते हैं कि उन्होंने कलियर के व्यापारियों से मुलाकात की और समस्याएं जानी।
जिला महामंत्री विश्वतोष सिंह जी ने कहा कि हमारे प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल का एक ही उद्देश्य है कि व्यापारियों हितो की की रक्षा हो सके।
जिला संयुक्त महामंत्री राहुल शर्मा जी ने कहा कि बिजली के बिल भी सरकार को माफ करने चाहिएऔर डीजल पेट्रोल के जो दाम दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं उन्हें सरकार को वापस लेना चाहिए ।
जिला कोषाध्यक्ष विभोर अग्रवाल जी ने कहा कि कलियर क्षेत्र की और लालकुर्ती क्षेत्र की दोनों व्यापारियों की समस्याएं भिन्न भिन्न है कलियर में तो व्यापारियों से बहुत अधिक समस्याएं प्राप्त हुई हैं।
जिला उपाध्यक्ष सुरजीत चंदोक जी ने कहा कि व्यापारियों की समस्या हर स्तर पर हल की जाएगी शासन प्रशासन में व्यापारियों का शोषण बर्दाश्त नहीं होगा।
भ्रमण में निम्न व्यापारी उपस्थित रहे सौरव भूषण शर्मा जिला अध्यक्ष ,विश्वतोष सिंह जी जिला महामंत्री, जिला कोषाध्यक्ष विभोर अग्रवाल जी जिला संयुक्त महामंत्री राहुल शर्मा जी जनाब कासिम खान ,जनाब इसरार शरीफ, बाबा भाई ,जनाब आजम सिद्दीकी ,गुलशाद सिद्दीकी सभासद ,नाजिम त्यागी जी सभासद, अज़ीम सिद्दीकी,मुमताज अहमद आदि लोग मौजूद रहे