बॉलीवुड़

सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच आरोपियों के खिलाफ लगभग 100 पन्नों की चार्जशीट दाखिल

Publish Date: 23-05-2020 Total Views :137

सोनाक्षी

दबंग गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर चार्जशीट मामले में पीड़ित प्रमोद शर्मा ने पुलिस के दफ्तर के खूब चक्कर लगाए। इसके बावजूद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल नहीं की। जब कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई तो प्रमोद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डीजीपी हितेंद्र अवस्थी व एडीजी अविनाश चंद्र को हर रोज फेसबुक पर मैसेज और ट्वीट किया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। सीओ कटघर पूनम सिरोही ने बताया कि धोखाधड़ी के मामले में सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच आरोपियों के खिलाफ लगभग 100 पन्नों की चार्जशीट दाखिल कर दी गई है। जांच में नामजद सभी आरोपियों की भूमिका सामने आई है।

आपको बता दें कि पुलिस ने जांच में सभी नामजद पांचों आरोपियों को आरोपी मानते हुए चार्जशीट दाखिल करने में 455 दिन लगा दिए। कटघर थानाक्षेत्र के शिवपुरी कालोनी निवासी प्रमोद कुमार शर्मा इवेंट मैनेजर हैं। उन्होंने 22 फरवरी 2019 को कटघर थाने में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और उनकी कंपनी के पदाधिकारी अभिषेक सिन्हा, मालविका पंजाबी, घूमिल ठक्कर, एडगर सकारिया के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था। 

जिसमें प्रमोद ने बताया था कि उन्होंने दिल्ली में एक कार्यक्रम आयोजित किया था। इसके लिए उन्होंने टेलेंट फु ल ऑन और एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के माध्यम से फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को बुलाने के लिए अनुबंध किया था। जिसके लिए अलग-अलग किस्तों में 29 लाख 92 हजार रुपये सोनाक्षी सिन्हा और उनकी कंपनी के खातों पर जमा किए गए थे। तय तारीख में सुबह फोन कर प्लेन का टिकट कराया था। इसके बाद भी सोनाक्षी कार्यक्रम में नहीं पहुंची थीं। मेरे पास कुछ दिन पहले ही जांच आई थी। मुझसे पहले दूसरे विवेचक ने विवेचना की थी। अधिकारियों के निर्देश पर ही इस मामले में कार्रवाई की गई है। 
विजेंद्र सिंह,  विवेचक90 दिन के अंदर ही चार्जशीट दाखिल की जाती है। अगर किसी केस में चार्जशीट दाखिल करने में ज्यादा समय लगता है तो उस केस के आरोपी को बेल में लाभ मिल जाता है।
आनंद मोहन गुप्ता, वरिष्ठ अधिवक्ता

news source by - amarujala.com