राज्य

सुल्तानपुर - मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ का छह दिसंबर को प्रस्तावित अमेठी दौरा स्थगित

Publish Date: 06-12-2018 Total Views :19

सुल्तानपुर

गौरीगंज। मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ का छह दिसंबर को प्रस्तावित अमेठी दौरा स्थगित हो गया है। इस दौरे में सीएम जिले से होकर गुजरने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के अलावा बाजार शुकुल ब्लॉक के भटमऊ गांव का निरीक्षण करने वाले थे। तीन दिन के भीतर दूसरी बार सीएम का दौरा स्थगित होने से जहां ग्रामीण निराश हैं, वहीं अधिकारियों ने राहत की सांस ली है।
प्रदेश के मुख्य सचिव ने पिछले दिनों जिला प्रशासन को पत्र भेजकर तीन दिसंबर को मुख्यमंत्री के एक दिवसीय अमेठी दौरे की जानकारी दी थी। कहा गया था कि इस दौरान वे जिले से होकर गुजरने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण करने के साथ ही दो गांवों का दौरा कर विकास योजनाओं की हकीकत देखेंगे।

सीएम के दौरे की जानकारी मिलने के बाद जिला प्रशासन समेत सभी सरकारी महकमों के अधिकारी कर्मचारी भटमऊ पहुंचे और उनके कायाकल्प की तैयारी शुरू कर दी। युद्धस्तर पर तैयारियां चल ही रही थीं कि शासन ने मौखिक रूप से सीएम का दौरा तीन दिसंबर के बजाय छह दिसंबर को होने की जानकारी दी।

अधिकारियों ने भी इसे अपने लिए अच्छा मानते हुए तैयारियां जारी रखने के साथ ही कमियों को दुरुस्त कराने का काम जारी रखा। इसी बीच मंगलवार शाम सीएम का दौरा निरस्त होने की जानकारी दी गई। डीएम शकुंतला गौतम ने सीएम का छह दिसंबर को प्रस्तावित दौरा निरस्त होने की पुष्टि की है।

news source by - amarujala.com