राज्य

जालौन - सेवानिवृत्त शिक्षक के घर बन्द माकन में लाखो की चोरी

Publish Date: 05-12-2018 Total Views :18

जालौन

कोतवाली क्षेत्र के चितौरा निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक राधेश्याम मिश्रा पुत्र रामनाथ के बंद घर में चोर रविवार देर रात ताला तोड़कर घुस आए। इसके बाद कमरों में रखे बक्से व अलमारी के ताले तोड़कर सोने की जंजीर, बाले, झल्लर पेटी, पायलें, 25 हजार रुपये, कपड़े कंबल, 50 किलो सरसों, गेहूं सहित दो लाख का माल पार कर दिया।
उरई में बहू और नाती से मिलने के बाद शिक्षक सोमवार की शाम घर पहुंचे तो घर के ताले टूटे होश उड़ गए और जब अंदर जाकर देखा तो कमरों में कपड़े व अन्य सामान बिखरा देखकर चोरी होने का पता चला। शिक्षक ने कोतवाली पहुंचकर इसकी तहरीर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।  

उरई शहर कोतवाली क्षेत्र के पडूरी रोड निवासी लक्ष्मी देवी पत्नी धीरेंद्र सिंह ने कोतवाली में तहरीर दी कि मंगलवार की दोपहर लगभग 12 बजे वह घर का ताला डालकर अपने रिश्तेदारों के घर पर गई थी। जब दो बजे वह घर वापस आई तो घर का ताला टूटा पड़ा था। अंदर जाकर देखा तो संदूक व सेफ का ताला भी टूटा पड़ा था। सेफ में रखे 50 हजार रुपये, सोने का हार, दो जंजीर, मंगलसूत्र, झुमकी टॉप्स, पायलें आदि गायब थीं। चोरी की सूचना यूपी 100 पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। इसके बाद उसने कोतवाली में चोरी की तहरीर दी।

news source by -amarujala.com