बॉलीवुड़

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला आए दिन गहराता ही जा रहा

Publish Date: 04-08-2020 Total Views :115

दिवंगत

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला आए दिन गहराता ही जा रहा है। मामले को लेकर मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच चल रही घमासान इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। इस पर मुंबई पुलिस का रवैया काफी हद तक शक के दायरे में आ रहा है। हाल ही में पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को क्वारंटीन कर देने के बाद ये मामला मुंबई पुलिस पर और भी ज्यादा सवाल खड़े कर रहा है। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने भी मामले को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

दरअसल रविवार को सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच करने मुंबई पहुंचे आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को क्वारंटीन कर दिया गया। आईपीएस अधिकारी को क्वारंटीन किए जाने को लेकर सुशांत के पिता केके सिंह  के वकील विकास सिंह ने सवाल उठाए हैं। साथ ही उन्होंने मामले को लेकर सीबीआई जांच की बात भी कही है।

विकास सिंह ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि लोगों को क्वारंटीन में रखकर इस तरह के मामले की जांच कैसे बाधित की जा सकती है? विकास सिंह ने कहा, 'यह स्पष्ट हो गया है कि मुंबई पुलिस निष्पक्ष जांच नहीं चाहती। इनके पास कुछ बहुत जबरदस्त छुपाने के लिए है, ये नहीं चाहते कि वो बिहार पुलिस के हाथ पड़े। ये उसे दबाना चाहते हैं।

विकास सिंह ने आगे सीबीआई जांच की बात करते हुए कहा, 'मेरा मानना है कि अब इस मामले को CBI को देना ही होगा। मैं कल सवेरे सुशांत के पिता से इस बारे में बात करूंगा कि इस मामले की CBI जांच के लिए रिक्वेस्ट की जाए। पटना पुलिस को शायद वो (मुंबई पुलिस) सही से जांच नहीं करने देंगे'।